शंघाई - शंघाई टॉवर - नवंबर 25

पूर्वावलोकन टावररनिंग 200
टावररनिंग टूर फाइनल 2018
शंघाई - शंघाई टॉवर - नवंबर 25

टॉवररनिंग समुदाय की निगाहें कल शंघाई पर टिकी होंगी।
632 मीटर की ऊंचाई के साथ दुनिया की दूसरी सबसे ऊंची इमारत पर एथलीट ठीक 119 मंजिल, 3398 सीढ़ियां चढ़ेंगे और 552 मीटर ऊंचाई के रिकॉर्ड को पार करेंगे - हमारे सीजन फाइनल के लिए एक योग्य स्थान

हम विश्व चैंपियन सूज़ी वॉल्शम (एयूएस) और लीजेंड सिंडी हैरिस (यूएसए) के बीच टॉवररनिंग टूर 2018 विजेता की ट्रॉफी के लिए एक द्वंद्व देखेंगे - दो एथलीट जिन्होंने बहुत लंबे समय तक खेल पर अपनी छाप छोड़ी है। तीन महाद्वीपों के दावेदारों के साथ 2018 वर्ष की अंतिम रैंकिंग में तीसरे स्थान की दौड़ बहुत खुली है, जिसमें चीन की मेजबानी से मुहुआ जियान, मैक्सिको की मारिया एलिसा लोपेज़ और पोलैंड की दो यूरोपीय डोमिनिका विस्निविस्का-उल्फ़िक और चेक गणराज्य की ज़ुज़ाना क्रचोवा शामिल हैं।
.

पुरुष पक्ष में पोलैंड के विश्व चैंपियन पिओटर लोबोडज़िंस्की को इस बार साल भर विरोधी और वाइस वर्ल्ड चैंपियन क्रिश्चियन रिडल (जीईआर) के लिए एक बड़ी ट्रॉफी छोड़नी होगी। हालांकि इस सीज़न में 3:2 सीधे (अक्सर बहुत तंग) द्वंद्वयुद्ध है, विडंबना यह है कि शीर्षक के ठीक बाद मई में दो महत्वपूर्ण दौड़ों में पिओट्र का न दिखना पूर्वाभासपूर्ण रहा है।
इन दो शीर्ष एथलीटों के पिछले दो टकरावों ने ईसाई को सामने देखा, हालांकि ब्रनो/ब्रातिस्लावा 160 में उनके अंतिम द्वंद्व में शीर्ष पर एक नया चेहरा दिखा। अभी भी उपविजेता स्थान की दौड़ में कोलंबिया के फ्रैंक नियोकोलस कारेनो हैं और यहां तक ​​​​कि ग्रैंड ओल्ड मैन जॉर्ज हेमैन (जीईआर) के पास सीजन के अंत पोडियम के लिए सैद्धांतिक संभावनाएं हैं।

कल के परिणाम के लिए बने रहें....